इस दशहरा, ‘सत्यप्रेम की कथा’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ, एंड पिक्चर्स लेकर आ रहा है एक मैजिकल लव स्टोरी

देहरादून, (देवभूमि जनसंवाद) इस दशहरा प्यार का पवित्र और दिल छू लेने वाला एहसास करने के लिए तैयार हो जाइए, जहां ‘सत्यप्रेम की कथा’ की जादुई जोड़ी एंड पिक्चर्स पर अपना शानदार वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर लेकर आ रही है। इस अनोखी लव स्टोरी में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की ताजातरीन, दिलकश और टैलेंटेड जोड़ी लीड रोल्स में हैं, जो 24 अक्टूबर को रात 8 बजे आपके अंदर रोमांस की कशिश जगाने आपके स्क्रीन्स पर आ रहे हैं, सिर्फ एंड पिक्चर्स पर।

एक ऐसे दौर में जहां बॉलीवुड अलग-अलग जॉनर्स में कदम रख चुका है, वहां ‘सत्यप्रेम की कथा’ उम्मीद की एक लौ जलाती है और बॉलीवुड का सच्चा अंदाज़ दिखाती है। यह फिल्म प्यार के हर पड़ाव का जश्न मनाती है। हर लव स्टोरी की शुरुआत परफेक्ट नहीं होती और सत्यप्रेम और कथा की कहानी भी बड़े अनोखे मोड़ पर शुरू होती है। लेकिन वो कहते हैं ना, प्यार तो अपना रास्ता ढूंढ ही लेता है! इस फिल्म में एक यादगार कहानी, शानदार परफॉर्मेंस, थोड़ा-सा जादू और प्यार में उलझे दो लोगों की दिलकश दास्तान दिखाई गई है। उनके प्यार की शुरुआत कुछ इस तरह है मानो उनकी तकदीर आपस में जुड़ी हो।

सत्यप्रेम की कथा अपने दिलकश संगीत के बिना अधूरी है, जिसने दर्शकों पर बड़ा गहरा असर किया है। इस फिल्म की धुन में सिर्फ गाने नहीं है बल्कि एक रूमानी एहसास है, जो सबके दिलों को छू जाता है। तुलसी कुमार, विशाल मिश्रा, पायल देव और मनन भारद्वाज जैसे कंपोजर्स द्वारा दिल से बनाए और गाए गए ‘नसीब से’ और ‘आज के बाद’ जैसे गानों ने देशभर के दर्शकों के दिलों में उतरकर यूट्यूब पर क्रमशः 42 मिलियन और 65 मिलियन व्यूज़ हासिल किए हैं। इन गानों ने इस फिल्म को प्यार की दुनिया का एक यादगार सफर बना दिया।

‘सत्यप्रेम की कथा’ पूरे परिवार के लिए एक देखने लायक अनुभव है। तो आप भी हमारे और इस फिल्म के पूरे कलाकारों के साथ 24 अक्टूबर को रात 8 बजे सिर्फ एंड पिक्चर्स पर प्यार के इस जादुई एहसास में खो जाने के लिए तैयार हो जाइए।

इस फिल्म के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर को लेकर अपना उत्साह ज़ाहिर करते हुए लीड किरदार निभाने वाले कार्तिक आर्यन ने कहा, “मैं इस दशहरा पर सत्यप्रेम की कथा के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर को लेकर बेहद उत्साहित हूं। मेरे दिल में इस फिल्म की एक खास जगह है। यह बड़ी खूबसूरत कहानी है, जो प्यार की अमिट शक्ति का एहसास कराती है। मेरा किरदार सत्तू गहरे प्यार में होता है। वो जज़्बातों के एक ऐसे सफर पर चल पड़ता है, जो मुझे लगता है हर उम्र के दर्शकों के दिलों से जुड़ेगा। यह उन सभी किरदारों से बहुत अलग है जो मैंने अब तक निभाए हैं। पुरानी यादों का दिलकश एहसास और दिल छू लेने वाले लम्हों के साथ यह एक ऐसी कहानी सामने लाएगी, जिसे हम सभी पसंद करते हैं। हमारी फिल्म को जबर्दस्त रिस्पॉन्स मिला है और नेटिज़ंस ने भी मेरा किरदार पसंद किया है और एक ट्रेंडिंग हैशटैग #बी लाइक सत्तू भी बनाया है, जो यह बताता है कि आपके पार्टनर की रजामंदी कितनी जरूरी है।”

इस फिल्म में अपनी अदाकारी से सबका दिल जीतने वाली कियारा आडवाणी ने कहा, “सत्यप्रेम की कथा में काम करना एक बेमिसाल अनुभव था और अब मैं इस फिल्म के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर को लेकर वाकई बहुत खुश हूं। यह सिर्फ एक लव स्टोरी नहीं है बल्कि प्यार की अंदरुनी ताकत का खुशनुमा एहसास है। यह फिल्म बड़ा खूबसूरत संदेश देती है जो सभी से जुड़ता है। मेरा किरदार कथा मेरा सबसे खास और पसंदीदा किरदार है। इस फिल्म में उसका खुद की तलाश करने और खुद से जुड़ने का एक खास सफर है। यह फिल्म बहुत खूबसूरती से निस्वार्थ और पवित्र प्रेम को उजागर करती है। इतने पैशनेट कलाकारों और क्रू के साथ काम करते हुए हमने इस कहानी को बड़े ही खास अंदाज़ में पेश किया है।”

तो आप भी ‘सत्यप्रेम की कथा’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ सेलिब्रेट कीजिए दशहरा, 24 अक्टूबर को रात 8 बजे, सिर्फ एंड पिक्चर्स पर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *