उप चुनाव में हार की आशंका से बौखलाहट मे कर्मचारियों को धमका रहे कांग्रेस अध्यक्ष: चौहान

भाजपा के प्रति जन समर्थन और विकास कार्यों से घबराई है कांग्रेस

देहरादून, (देवभूमि जनसंवाद न्यूज़) भाजपा ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष माहरा पर बागेश्वर उपचुनाव की प्रक्रिया में शामिल होने वाले कर्मचारियों को धमकाने का गंभीर आरोप लगाया है। साथ ही इसे संभावित हार को देखते हुए कांग्रेस की हार के लिए अभी से बहाने तलाशने की कोशिश और बौखलाहट बताया।

पार्टी प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री मनवीर सिंह चौहान ने कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा के बागेश्वर में दिए सरकारी कर्मचारियों को धमकाने वाले उस बयान को आपत्तिजनक बताया है जिसमे माहरा ने चम्पावत उपचुनाव में लगे कर्मचारियों पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए बागेश्वर चुनावों में यही गलती नहीं दोहराने के लिए धमकाया है। साथ ही सभी पर निगाह रखने की चेतावनी भी दी है । चौहान ने कहा कि बागेश्वर की जनता में स्वर्गीय चंदन राम दास के किए कार्यों और भाजपा के प्रति विश्वास देखकर कांग्रेस घबरा गई है। यही वह है कि चम्पावत चुनाव की तरह यहां भी संभावित करारी हार को देखते हुए पूरी तरह बौखला गई है और सरकारी कर्मचारियों को धमकाने पर उतर गई है । दरअसल कांग्रेस भी जानती है कि चुनाव की सारी प्रक्रिया स्वतंत्र चुनाव आयोग की देखरेख में संपन्न होती है और उत्तराखंड के सरकारी कर्मचारी ईमानदारी से अपना दायित्व निर्वहन करते हैं । लिहाजा चुनाव में लगी सरकारी मशीनरी पर दबाव बनाने के लिए वह इस तरह के हथकंडे अपना रही है ।

श्री चौहान ने कहा कि कर्मचारियों पर दबाव बनाने के अतिरिक्त, हमेशा की तरह संभावित हार को देखते हुए पहले से ही बहाने तलाशना कांग्रेस की रणनीति का हिस्सा है । इस सबके पीछे उसकी कोशिश एक तीर से दो निशाने साधने की है, ताकि बाद में हार को लेकर चुनाव की निष्पक्षता, ईवीएम में गड़बड़ी आदि तमाम आरोप लगाए जा सकें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *