एक के बाद एक रिलीज़ के साथ अंशुल चौहान ने दमदार एंट्री की है, तेजस पहली ऐसी रिलीज़ है जिसमें वह पायलट के रूप में नज़र आएंगी, उसके बाद एनिमल और चकदा हैं!

अंशुल चौहान का करियर तेजी से आगे बढ़ रहा है क्योंकि उन्हें हाल ही में लगातार तीन प्रमुख प्रोजेक्ट मिले हैं। प्रतिभाशाली अभिनेत्री आने वाले महीनों में “तेजस,” “एनिमल,” और “चकदा एक्सप्रेस” में उद्योग के दिग्गजों के साथ अभिनय करके अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार है।

देहरादून, (देवभूमि जनसंवाद न्यूज़) Mumbai “तेजस” में अंशुल चौहान एक लड़ाकू पायलट की भूमिका निभाते हुए कंगना रनौत के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए तैयार हैं। फिल्म के टीजर को दर्शकों से खूब सराहना मिली। युद्ध फिल्म में अंशुल एक लड़ाकू पायलट की दिलचस्प भूमिका में नजर आएंगे। ट्रेलर 8 अक्टूबर को ‘भारतीय वायु सेना दिवस’ के अवसर पर रिलीज़ किया जाएगा।

अंशुल ने पुष्टि की, “सबसे पहले, मैं ‘तेजस’ के ट्रेलर पर इतना प्यार बरसाने के लिए दर्शकों का आभारी हूं। एक लड़ाकू पायलट की भूमिका निभाना एक अविश्वसनीय सम्मान है। वर्दी पहनने के बाद रगों में जो गर्व दौड़ता है, उसका वर्णन नहीं किया जा सकता। ‘तेजस’ हमारे सशस्त्र बलों के अटूट समर्पण और वीरता की पड़ताल करती है, और मेरे चरित्र की यात्रा मेरे साथ गहराई से जुड़ी हुई है। मैं इसे लेकर रोमांचित हूं।”

“एनिमल”, एक और बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट है, जिसमें रणबीर कपूर के साथ अंशुल नजर आएंगे। उनकी परियोजनाओं की प्रभावशाली सूची में “चकदा एक्सप्रेस” भी शामिल है, जिसमें अनुष्का शर्मा के साथ अंशुल चौहान दिखाई देंगे। “तेजस,” “एनिमल,” और “चकदा एक्सप्रेस” के साथ, अंशुल चौहान निस्संदेह एक उभरता हुआ सितारा है जिस पर नजर रखनी होगी!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *