जनसंपर्क के दौरान सामने आ रही राज करने वाली पार्टियों की असलियत

जनसंपर्क के दौरान सामने आ रही राज करने वाली पार्टियों की असलियत

देहरादून: (देवभूमि जनसंवाद न्यूज़) आम आदमी पार्टी के कैंट विधानसभा प्रत्याशी रविंद्र सिंह आनंद ने कहा कि पिछले कई दिनों से जनसंपर्क के दौरान अब तक उत्तराखण्ड में राज करने वाली पार्टियों का सच सामने आ रहा है, वहीं कैंट विधानसभा में पिछले 20 सालों मंे हुए तथाकथित विकास की भी पोल खुल रही है।
रविंद्र आनंद ने कहा कि जिस तरह से उत्तराखं में विभिन्न योजनाएं कागजों में ही चल रही हैं ठीक वैसे ही कैंट विधानसभा में आज भी कई क्षेत्र ऐसे है जो मूल सुविधाओं से भी वंचित है। आज भी यहंा पर बारिशों में पानी भरने और हाईटेंशन तरों के छतों पर छूलने की समस्या जस की तस बनी हुई है। उत्तराखण्ड बने बीस साल से अधिक हो गए और यहां पर तभी से लोग इस तरह की समस्यओं से जूझ रहे है इससे साफ होता है िकइस क्षेत्र का कितना विकास हुआ है। यही कारण है कि अब लोगों की गुस्सा फूट कर सामने आ रहा है और वे तीसरे विकल्प की बात कर रहे है। श्री आनंद ने कहा कि आम आदमी पार्टी से कैंट विधानसभा की जनता को खासी उम्मीदें है और आम आदमी पार्टी उनकी इन उम्मीदों पर खरा उतरेगी। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से उनको लोगों का स्नेह और समर्थन मिल रहा है उससे साफ जाहिर है कि आने वाले चुनावों में जनता आम आदमी पार्टी को ही काम करते देखना चाहिती है।
उन्होंने बताया कि रविवार को भी विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क कर आम आदमी पार्टी की नीतियों एवं कैंट विधानसभा को लेकर अपने विजन पर क्षेत्रवासियों से चर्चा की गई। जनसंपर्क करने वालों में मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *