टाइगर 3 के नए प्रोमो में सलमान खान भारत की रक्षा करने वाले वन मैन आर्मी हैं!

देहरादून, (देवभूमि जनसंवाद न्यूज़) अविश्वसनीय रूप से सफल टीज़र, ट्रेलर और पहले गाने लेके प्रभु का नाम के बाद, वाईआरएफ ने आज टाइगर 3 के 50 सेकंड के टाइगर इज बैक वीडियो एसेट के साथ दर्शकों को चौंका दिया! यह सलमान खान उर्फ टाइगर को एक वन-मैन आर्मी के रूप में प्रस्तुत करता है जो एक खलनायक के खिलाफ भारत की रक्षा करता है जो खलनायक इसे किसी भी कीमत पर नष्ट करना चाहता है!

दुनिया भर के दर्शकों के लिए, टाइगर 3 वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का एक अवश्य देखा जाने वाला एक्शन शो है, जिसने केवल ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं! यह इस इंटरकनेक्टेड फ्रेंचाइजी की पांचवीं फिल्म है और एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान की घटनाओं का अनुसरण करती है!

इस एक्शन प्रोमो में सलमान खान को फिल्म में दुष्ट मास्टरमाइंड और सुपर एजेंट टाइगर के दुश्मन इमरान हाशमी द्वारा धमकी दी जा रही है। उसने निर्ममता से घोषणा की कि वह निर्दयतापूर्वक भारत को चोट पहुँचाएगा और भारतीयों का शिकार करेगा।

एड्रेनालाईन पंपिंग वीडियो यहां देखें:https://www.youtube.com/watch?v=Lab9qYrl2tQ

टाइगर 3 में भारतीय सिनेमा के दो सबसे बड़े मेगास्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ सुपर स्पाई टाइगर और जोया की अपनी प्रतिष्ठित भूमिकाओं को दोहरा रहे हैं! आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित और मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 इस दिवाली, 12 नवंबर, रविवार को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *