प्रायोजित झूठ की हुई हार, मतदाताओं के विवेक पर सवाल उठा रही कांग्रेस: चौहान

  • षड्यंत्र और दुष्प्रचार की चासनी मे परोसकर कथित मुद्दों को जनता ने दिखाया आईना
  • ग़रीबों की सेवा को ख़ैरात कह कर कांग्रेस बना रही है ग़रीबों का मज़ाक़

देहरादून, (देवभूमि जनसंवाद न्यूज़) भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि इन चुनाव के नतीजों मे कांग्रेस के प्रायोजित मुद्दों और दुष्यचार की हार हुई है और कांग्रेस का मतदाताओं के विवेक पर सवाल उठाना सरासर गलत है। और अब ग़रीबों की सेवा को ख़ैरात कह कर कांग्रेस ग़रीबों का भी मज़ाक़ उड़ा रही है ।
कांग्रेस अध्यक्ष के द्वारा चुनाव मे मुद्दों की हार और खैरात की जीत के बारे मे दिये बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव नतीजों मे कुछ भी अप्रत्याशित नही, बल्कि स्वाभाविक है। कांग्रेस जिन्हे मुद्दे कह रही है वह भाजपा के खिलाफ प्रायोजित दुष्प्रचार था। उस दुष्प्रचार का जनता ने उसी अंदाज मे जबाब भी दिया।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासित राज्यों मे जन भावनाओं के बजाय कांग्रेस मनमानी पर उतर गयी थी। दूसरों को खैरात का ज्ञान बांटने की बात कहने वाली कांग्रेस को राजस्थान मे जनता ने सबक सिखाया। आस्था और सनातन के मामले मे लोग सम्मान से समझौता नही कर सकते, लोगों ने कांग्रेस को यह अहसास करा दिया।

चौहान ने कहा कि भाजपा ने कोई लोकलुभावन घोषणा नही की और वह विकास के एजेंडे पर आगे बढ़ रही है। देश की जनता को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का विकास का विजन पसंद है, इसलिए उसे कांग्रेस किसी लुभावन घोषणा अथवा कथित खैरात की जरूरत नही। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष के खैरात पर मिली जीत जैसे वक्तव्य को निराशा की स्थिति मे खीज करार दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को महज भाजपा शासित राज्यों मे मुद्दे नजर आते है और उन्हे षड्यंत्र और दुष्प्रचार की चासनी मे परोसकर जनता के बीच ले जाने की उसकी हर कोशिश विफल होती रही है।

कांग्रेस को जनता के बीच रहकर जनता के मुद्दे उठाने होंगे और उन्हे निराकरण की दिशा मे भी आगे आना होगा। देश की जनता के बीच प्रधानमंत्री मोदी ही भरोसे के प्रतीक है और यह भरोसा उन्होंने एक कथनी करनी और सबका साथ सबका विकास की अवधारणा पर खरा उतरकर अर्जित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *