भट्ट कैंप में शामिल हुए वर्धन पूरी – विक्रम भट्ट और महेश भट्ट के साथ कर रहे हैं काम

देहरादून, (देवभूमि जनसंवाद न्यूज़) वर्धन पुरी ने 2019 में ये साली आशिकी से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था । जब उन्होंने इस साल Jio के Aseq के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया, तो उन्होंने सुपरनैचुरल थ्रिलर-हॉरर फिल्म के साथ एक बार फिर एक अभिनेता के रूप में अपनी योग्यता साबित की। अब, युवा अभिनेता अपनी अगली अन्टाइटल फिल्म के साथ अपने क्षितिज का विस्तार करने के लिए तैयार हैं, जिसमें वह दिग्गज विक्रम भट्ट और महेश भट्ट के साथ काम कर रहे हैं।

फिल्म को एक लीडिंग ग्लोबल स्टूडियो द्वारा समर्थित किया जा रहा है, इस फिल्म का निर्देशन विक्रम भट्ट ने किया है और इसे महेश भट्ट ने लिखा है। वर्धन इस बात पर जोर देते हैं कि वे तीनों लंबे समय से इस कोलैबोरेशन की योजना बना रहे थे। उन्होंने बताया, “दिलचस्प बात यह है कि जब मैं पहली बार 2015 में महेश भट्ट साहब से मिला, तो उन्होंने मुझसे कहा कि हम भविष्य में साथ काम करेंगे, और उनकी भविष्यवाणी सच हो रही है।”

जब भी निर्देशक विक्रम का नाम आता है तो सभी को लगता है कि हॉरर फ़िल्म होगी, लेकिन वर्धन ने खुलासा किया कि यह उससे कहीं अधिक है। उन्होंने साझा किया कि फिल्म मूलतः एक प्रेम कहानी है, लेकिन इसे विक्रम के हॉरर एलिमेंट्स से भी सजाया है। “मैं ऐसे शानदार फिल्म निर्माताओं के साथ काम करने के लिए खुद को भाग्यशाली मानता हूं। कमर्सिअल और रियालिटी के बीच अच्छे संतुलन के कारण मुझे स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई और मुझे पहली बार इस फिल्म का नरेशन दिया गया तभी मैं इसपर फ़िदा हो गया था ” उन्होंने जोर देकर कहा।

विक्रम भट्ट और महेश भट्ट जैसे दिग्गजों के साथ काम करना हर अभिनेता का सपना होता है और वर्धन का यह सपना पूरा हुआ है । फिल्म की शूटिंग चल रही है और अभिनेता अपने समय का सदुपयोग इन दो कलाकारों के साथ कर रहे हैं। “विक्रम सर द्वारा निर्देशित होना हर दिन कुछ नया सीखने जैसा है या हर दिन अभिनय स्कूल जाने जैसा है। वह एक अत्यधिक रचनात्मक सिनेप्रेमी है, जो अपनी कला के प्रति जुनूनी है। मुझे उनमें जो सबसे ज्यादा पसंद है, वह है उनका दयालु और प्यार भरा स्वभाव, जो सेट पर किसी को भी सुरक्षित महसूस कराता है। वह अपने कलाकारों से इतना प्यार करते हैं कि वे उन्हें अपना 500% देना चाहते हैं,” उन्होंने कहा।

वह महेश भट्ट से भी उतना ही सीखने मिल रहा हैं। अभिनेता ने कहा, “इस फिल्म पर मेरे अब तक के अनुभव के बारे में एक शानदार बात यह है कि महेश भट्ट साहब हमारे सेट पर हमारे साथ बहुत समय बिता रहे हैं। वह सिनेमा को लेकर बहुत इमोशनल हैं और इस माध्यम के बारे में उनकी समझ बहुत गहरी है। वह अक्सर हमें निर्देशित करते हैं और हम कलाकारों को सबसे अद्भुत नोट्स और निर्देश देते हैं।” वर्धन ने बताया कि फिल्म की शूटिंग को विभिन्न शेड्यूल है और वह कुछ हफ्तों में अगले शेड्यूल की शुरुआत करेंगे।

इस अन्टाइटल फिल्म में वर्धन के साथ अविका गोर हैं और वह स्क्रीन पर इस फ्रेश जोड़ी को लेकर काफी उत्साहित हैं। अपने सह-कलाकार के बारे में बात करते हुए, वह कहते हैं, “मुझे अविका के साथ काम करने में बहुत मजा आ रहा है। वह बेहद पेशेवर और प्रतिभावान हैं। हम अच्छे दोस्त बन गए हैं क्योंकि हम दोनों को अभिनय और लेखन का शौक है। चूंकि वह इतनी कम उम्र से स्क्रीन के लिए अभिनय कर रही हैं, इसलिए उनका अनुभव जबरदस्त है। आपके सह-कलाकारों से सीखने के लिए हमेशा बहुत कुछ होता है।”

वर्धन वास्तव में फ़िल्म इंडस्ट्री के सर्वोत्तम लोगों के साथ काम कर रहे हैं। इन दो दिग्गजों के अलावा, अभिनेता अपनी अगली फिल्म में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री सहित कई स्थापित फिल्म निर्माताओं के साथ काम कर रहे हैं। नौटंकी नामक फिल्म में अनुपम खेर, पल्लवी जोशी और दिवंगत सतीश कौशिक भी नज़र आएंगे और वर्धन को इन सभी बेहतरीन प्रतिभाओं से बहुत कुछ सीखने को मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *