मुदासिर भट्ट ने वॉचो (Watcho!) एक्सक्लूसिव ओह माय वाइफ! (Oh My Wife!) की तैयारी के दौरान अपने किरदार के बारे मे खुलासा करते हुए बताया कि उनके दिमाग में कुमुद मिश्रा क्यों थे, जानिए !

देहरादून, (देवभूमि जनसंवाद न्यूज़) अभिनेता मुदासिर भट्ट ने अपने अभिनय करियर में पहली बार वॉचो (Watcho!) एक्सक्लूसिव वेब सीरीज ‘ओह माय वाइफ!'(Oh My Wife!) के लिए एक फोरेंसिक एक्सपर्ट की भूमिका निभाई, जो हाल ही में वॉचो (Watcho) पर रिलीज हुई है। उन्होंने विवेक का किरदार निभाया, जो एक कुशल फोरेंसिक एक्सपर्ट है और वह एक महत्वपूर्ण हत्या के मामले के बीच व्यक्तिगत चुनौतियों में फंसा है। अपने किरदार की तैयारियों को लेकर बात करते हुए अभिनेता मुदासिर भट्ट ने कई महत्वपूर्ण जानकारियां बताई और कहा कि कैसे इस वेब सीरीज में अपनी भूमिका की तैयारी के दौरान उन्हें अनुभवी अभिनेता कुमुद मिश्रा लगातार उनके दिमाग में चल रहे थे।

अभिनेता मुदासिर भट्ट ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा, “मैंने पहले कभी स्क्रीन पर फोरेंसिक एक्सपर्ट की भूमिका नहीं निभाई है। हालांकि इसमें और क्रैकडाउन में निभाई गई मेरी भूमिका के साथ कुछ समानताएं थीं, परन्तु मैंने यह सुनिश्चित किया कि किसी भी प्रकार की कोई समानता मेरे इस किरदार मैं नजर ना आए. ओह माय वाइफ! (Oh My Wife!) में भूमिका की तैयारी के दौरान मेरे मन में कुमुद मिश्रा चल रहे थे। उन्होंने अपनी एक फिल्म में इसी तरह का किरदार निभाया था और मैंने उस किरदार को ध्यान में रखा और उनसे प्रेरणा ली। हालांकि उनके जितना बेहतर बनना असंभव है, मैंने इस किरदार की तरह तक पहुंचकर काम किया और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया।”

उन्होंने आगे कहा, “जब मैंने पहली बार स्क्रिप्ट पढ़ना शुरू किया, तो मैं कहानी का अंत जानने के लिए उत्सुक था और जब मैंने अंततः क्लाइमेक्स पढ़ा, तो मुझे पता था कि मैं इसका हिस्सा बनना चाहता था। क्योंकि इसका मेरे व्यक्तित्व पर सकारात्मक प्रभाव था और वहीं स्क्रिप्ट ने मुझे बहुत मोहित कर लिया था। ईमानदारी से कहूँ तो, निर्देशक शौर्य सिंह के साथ मेरा जुड़ाव ही था जिसने मुझे तुरंत हां कहने के लिए प्रेरित किया। उनके साथ बातचीत इतनी सहज और स्वाभाविक थी कि मैंने अपनी फीस या किसी और चीज के बारे में सोचे बिना उनके साथ काम करने का प्रस्ताव स्वीकार कर लिया। “

ओह माय वाइफ ! शौर्य सिंह द्वारा लिखित और निर्देशित, एक सस्पेंस थ्रिलर सीरीज है, जिसमें मुदासिर भट्ट, लोकेश बट्टा, स्नेहा सिंह सिसोदिया और दीपांशी एन. शाक्य ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। Watcho Exclusives (वॉचो एक्सक्लूसिव) की यह सीरीज़ एक फॉरेंसिक एक्सपर्ट विवेक के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक हाई-प्रोफाइल हत्या के मामले के बीच व्यक्तिगत उथल-पुथल से निपट रहे हैं। साथ ही प्रोफेशनल चुनौतियों और व्यक्तिगत झगड़ों के बीच संतुलन बनाने की कोशिश करते हैं , विवेक को अचानक अपने जीवन में एक अनोखे अनोखे का सामना करना पड़ता है जब उनका संदेह अपनी पत्नी पर जाता है। यह सीरीज़ दर्शकों को हैरान कर देती है और सवाल उठाती है कि क्या विवेक की पत्नी कुछ डरावनी बात छिपा रही है या हत्यारा पूरी तरह से कोई और है? यह मनोरंजक कथा कई रहस्यों को उजागर करती है जो दर्शकों को अंत तक अनुमान लगाने पर मजबूर करती है।

‘Oh My Wife!’(ओह माय वाइफ!) ये वेब सीरीज देखने के लिए बने रहें वॉचो एप पर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *