“आप” ने कैंट विधानसभा में प्रदर्शन कर उठाए 21 सवाल

देहरादून: (देवभूमि जनसंवाद न्यूज़) राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर देहरादून कैंट विधानसभा आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा शहीदों को नमन किया गया साथ ही वर्तमान सरकार भाजपा से 21 सवाल पूछे गए जिनमें मुख्य तौर से स्थाई राजधानी पलायन रोजगार उत्तराखंड के शहीदों को इतने सालों बाद भी न्याय ना मिल पाना आदि ज्वलंत मुद्दों पर प्रदर्शन भी किया गया।
इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के

प्रदेश प्रवक्ता रविन्द्र सिंह आनन्द ने कहा कि जिस उत्तराखंड के लिये हमारे लोगों ने लड़ाई लड़ी, शहीद हुए उस उत्तराखंड को बनाने के पीछे जो मुद्दे थे वो वहीं के वहीं है। श्री आनन्द ने कहा कि आज राज्य सरकार से पूछे गए 21 सवालोँ में मुख्य रूप से रामपुर तिराहा कांड के आरोपियों को सज़ा का सवाल है औऱ गैरसैंण को स्थाई राजधानी बनाने का सवाल है। वही राज्य सरकार से पलायन और नौजवानों को रोज़गार का सवाल है। आनन्द ने कहा कि आज भी हम उस 21 साल पुराने उत्तराखंड में रह रहे है जहाँ ये सभु सवाल आज भी उत्तराखंड की जनता अपने दिल मे ले कर बैठी है और इस गूंगी बहरी सरकार से आये दिन पूछती है। रविन्द्र सिंह आनन्द ने कहा कि उत्तराखंड के वो आंदोलनकारी शहीद परिवार आज खुद को ठगा सा महसूस करते है। आज उत्तराखंड की जनता को इन सभी सवालों के जवाब चाहिये कि 22 वे साल का हम जश्न मना रहे हैं तो क्या हमें वो उत्तराखंड मिला।
प्रदर्शन करने वालो में रवि ठाकुर अब्दुल जब्बार मुकेश सिंह जितेंद्र बहल जसपाल सिंह ललित शर्मा अरमान सलमा राजदा सविता शरद जैन, मोहित कुमार विनोद भट्ट सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *