किराना उत्सव अभियान की शुरुआत, मेट्रो कैश एंड कैरी की ओर से ‘महा मुनाफे के सात दिन’ जबरदस्त ऑफर्स

  • किराना उत्सव के तहत, मेट्रो के होलसेल स्टोर्स और मेट्रो होलसेल ऐप पर एक सप्ताह यानि 8 से 14 जनवरी, 2024 तक ‘महा मुनाफे के सात दिन’ ऑफर्स उपलब्ध हैं
  • मेट्रो के विशेष ऑफर्स को इस प्रकार तैयार किया गया है कि ये छोटे खुदरा विक्रेताओं और किराना विक्रेताओं को प्रतिस्पर्धी थोक कीमतों पर सभी श्रेणियों के प्रमुख एफएमसीजी ब्रैंड्स से आकर्षक योजनाओं और ऑफर्स का लाभ मिल सके

देहरादून, (देवभूमि जनसंवाद न्यूज़) व्यापारियों और किराना व्यवसायियों को लाभान्वित करने के उद्देश्य से भारत के प्रमुख थोक विक्रेता, मेट्रो कैश एंड कैरी ने देश के तमाम ‘मेट्रो होलसेल’ स्टोर्स पर ‘मेट्रो किराना उत्सव’ की शुरुआत की है। यह अभियान मेट्रो के बाकी होलसेल स्टोर्स और ऑनलाइन मेट्रो होलसेल एप्लिकेशन पर 8 जनवरी से लाइव होगा, जो कि 14 जनवरी, 2024 तक चलेगा।

‘महा मुनाफे के सात दिन’ टैगलाइन के साथ, किराना उत्सव अभियान की शुरुआत व्यापारियों, छोटे खुदरा विक्रेताओं और किराना ग्राहकों के लिए की गई है, ताकि उन्हें प्रतिस्पर्धी थोक कीमतों पर एक ही छत के नीचे सभी श्रेणियों के प्रमुख एफएमसीजी ब्रैंड्स से आकर्षक योजनाओं और ऑफर्स का लाभ मिल सके। इस पहल का उद्देश्य किराना दुकानों, छोटे खुदरा विक्रेताओं और व्यापारियों को बिक्री का लाभ उठाने और स्थानीय क्षेत्रों में अपने अंतिम ग्राहकों तक विशेष ऑफर्स और लाभों की पेशकश करने में मदद करना है।

मेट्रो इंडिया माल, विंटर स्किनकेयर, गर्म और ठंडे पेय, बेबी डायपर्स, टॉयलेटरीज़, कन्फेक्शनरी आइटम्स, प्रोसेस्ड फूड्स, पेट फूड, सफाई और लांड्री आइटम्स, बैटरीज़, स्टेशनरी और सामान्य माल जैसी विभिन्न श्रेणियों में विशेष ऑफर्स की पेशकश कर रहा है। इस अभियान में सप्ताह भर की अवधि के दौरान, माल और प्रोडक्ट्स की श्रृंखला पर विशेष छूट और क्यूरेटेड ऑफर्स की पेशकश की जाएगी।

वर्ष 2003 में अपनी स्थापना के बाद से मेट्रो इंडिया एक सुदृढ़ ब्रैंड इक्विटी स्थापित करने में सक्षम रहा है। साथ ही, भारत में किराना, एमएसएमई और अन्य छोटे व्यवसायों व व्यापारियों के लिए इसने खुद को एक विश्वसनीय भागीदार के रूप में स्थापित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *