‘ग्राडो सुपर शहंशाह सम्‍मेलन’ की भारी सफलता; दर्शकों के दिलोदिमाग पर छा गए ब्रांड एंबेसडर अमिताभ बच्चन!

चड़ीगढ़।टेक्‍सटाईल की दुनिया में नए मानदंड स्थापित करते हुए, ‘जीबीटीएल और ओसीएम घराने के ग्राडो’ पॉवर ब्रांड ने फैब्रिक निर्माण की परंपरा के साथ आधुनिक तकनीक को मिलाने की अपनी उपलब्‍धि से प्रीमियम फैब्रिक सेग्मेंट को आकर्षित किया है। इस सफलता के उपलक्ष्य में, ब्रांड ने इंडस्‍ट्री में अपनी भारी प्रगति और अपने ब्रांड एंबेसडर, ‘बॉलीवुड के एकमात्र शहंशाह’ अमिताभ बच्चन के साथ जुड़ाव का जश्‍न मनाने के लिए ‘ग्राडो सुपर शहंशाह सम्‍मेलन’ का आयोजन किया। यह आयोजन होटल सहारा स्टार में 12 जून, 2019 को शाम 6 बजे से हुआ, जिसमें 1000 से अधिक डीलर, रिटेलर, वितरक और थोक विक्रेता शामिल हुए।

आयोजन के मुख्य उद्देश्यों में ‘मीट एंड ग्रीट’ सत्र में ‘ग्राडो देखो, बिग बी से मिलो’ प्रतियोगिता के विजेता को पुरस्कृत करना; ग्राडो – जीटीबीएल और ओसीएम के सम्‍मानित घराने के लिए, कई श्रेणियों में, शीर्ष कलाकारों की पहचान करना और उनका सत्कार करना, और ब्रांड एंबेसडर के रूप में बिग बी के साथ अपने जुड़ाव का जश्न मनाना शामिल था।

समारोह की शुरुआत चेयरमैन को श्रद्धांजलि देने के साथ हुई, इसके बाद श्री राजेंद्र अग्रवाल, मेंटर, ग्राडो ने भाषण दिया। इस शुभ अवसर पर दीप प्रज्‍वलन किया गया।

इसके बाद मंच को भारतीय टेलीविजन और रेडियो होस्ट एमसी सिद्धार्थ कण्‍णन ने संभाला, जिन्होंने अपनी शाम की प्रेरणादायक शुरुआत ‘मिरर एक्टिविटी’ से की, जिसमें दर्शाया गया कि उनमें से प्रत्येक गतिविधि, इंडस्‍ट्री में ग्राडो के अभूतपूर्व उदय का कारण है।

शीर्ष प्रबंधन की एक मजेदार झलक पाने के लिए, अगला सेगमेंट चैट-शो आधारित ‘रूबरू विथ ग्राडो’, था, जिसमें श्री कण्‍णन ने अनौपचारिक बैंटर के रूप में ग्राडो टीम के साथ बातचीत की, जिससे दर्शकों को वह सबकुछ जानने में मदद मिली जो वे पहले कभी नहीं जानते रहे। मजाकिया चुटकी लेने वाले लहजे और अनौपचारिक बातचीत के साथ, टीम ने प्रॉडक्‍ट और चैनल के संदर्भ में नए क्षेत्रों के बारे में बताया कि कैसे अगली पीढ़ी विरासत को आगे ले जा रही है, और साथ ही प्रमुख सहयोगों और अन्‍य कई बातों पर चर्चा की। इस आयोजन का कार्यक्रम स्थल पर मौजूद लोगों ने भरपूर आनंद लिया।

टीम के साथ बातचीत करने के बाद, यह अब जीटीबीएल और ओसीएम दोनों के लिए देश के मध्य, पश्चिम, पूर्व और दक्षिण क्षेत्रों के ग्राडो के सबसे बड़े हितधारकों – थोक विक्रेताओं और खुदरा विक्रेताओं – द्वारा किए गए अभूतपूर्व कार्य को स्वीकार करने और पहचानने का समय था।

पुरस्कारों का पहला सेट ‘बेस्ट जोनल परफॉर्मर्स फॉर ग्राडो’ था, जिसमें ओसीएम के 9 विजेता और जीटीबीएल के 10 विजेता शामिल थे। इसके बाद अद्भुत नृत्य प्रदर्शन किया गया जिसने दर्शकों को मोहित कर दिया। पुरस्कारों का दूसरा सेट ‘नेशनल एक्‍सिलेंस अवार्ड्स फॉर ग्राडो’ था, जिसमें ओसीएम के 10 विजेता और जीटीबीएल के 11 विजेता थे। सभी विजेताओं का तालियों से जोरदार स्‍वागत किया गया।

सुहानी शाम आगे बढ़ी और श्री कण्‍णन ने मजेदार क्‍वेश्‍चन राउंड के माध्यम से दर्शकों के साथ बातचीत की, जो कि इवेंट के स्टार – बॉलीवुड के शहंशाह – श्री अमिताभ बच्चन के आगमन की प्रस्‍तावना थी।

खुशी और उत्‍साह के बीच, श्री बच्चन को श्री राजेंद्र अग्रवाल, मेंटर, ग्राडो द्वारा सम्मानित किया गया। इसके बाद, श्री बच्चन ने इवेंट में आये दर्शकों के साथ खुलकर बातचीत की। दर्शकों के साथ इस आकर्षक सत्र के बाद, अब कार्यक्रम में उपस्थित सभी खुदरा विक्रेताओं और थोक विक्रेताओं के लिए ‘ग्राडो के ज्ञानी’ नामक एक सुखद प्रश्नोत्तरी का समय था, जिसमें श्री बच्चन क्विजमास्टर थे और श्री कण्‍णन मॉडरेटर थे। हमारे पास 6 भाग्यशाली मेहमान थे जिनसे बिग बी ने ग्राडो को लेकर सवाल किये और पूरी भीड़ उत्‍साह के मूड में रही।

इसके बाद, “सवाल आपके, जवाब बिग बी के” सत्र का सफल आयोजन हुआ, जिसमें श्री कण्‍णन ने श्री बच्चन को दर्शकों के कुछ चुनिंदा सवालों के जवाब देने के लिए कहा, ताकि ब्रांड एंबेसडर के रूप में ग्राडो के साथ उनके जुड़ाव, टीम के साथ उनकी यात्रा और अन्‍य बातों के बारे में अधिक जानकारी मिल सके।

इसके अलावा, इवेंट में ब्लेज़र पर श्री बच्चन ने स्वयं हस्ताक्षर किए थे।

इसके बाद, ‘ग्राडो देखो, बिग बी से मिलो’ प्रतियोगिता के भाग्यशाली विजेता को पुरस्कृत करने का समय था, जिसमें श्री बच्चन ने स्वयं पुरस्कार विजेता, जोधपुर के श्री राजीव अरोड़ा को कार की चाबी सौंपते हुए ब्रांड नई कार भेंट किया था। प्रतियोगिता के अन्य भाग्यशाली विजेताओं को मंच पर श्री अमिताभ बच्चन के साथ फोटो खिंचवाने का अद्वितीय अवसर मिला।

ग्राडो और इंडस्‍ट्री के विकास में अमूल्य योगदान और भूमिका के लिए श्री एस. कृष्णमूर्ति को ‘लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड’ दिया गया।

इसके बाद ग्राडो की शीर्ष प्रबंधन टीम ने बिग बी के लिए ‘वोट ऑफ थैंक्स’ दिया, जिसके बाद दर्शकों के लिए सक्रिय ड्रमिंग सत्र ‘ड्रम सर्कल’ की प्रस्तुति की गई। इवेंट के अंत में श्री कण्‍णन के समापन समारोह की घोषणा की जो मंत्रमुग्ध कर देने वाला नृत्य प्रदर्शन था, जिसे डीजे ने सफल बनाया।

आयोजन की भव्य सफलता के बारे में बोलते हुए, श्री राजेंद्र अग्रवाल, मेंटर, ग्राडो ने कहा कि “जब हमने 2018 में ‘हाउस ऑफ जीबीटीएल और ओसीएम’ से ग्राडो की शुरुआत की, तो हम जानते थे कि यह बाजार में अच्छा प्रदर्शन करेगा, लेकिन इसकी भारी सफलता ने हमें आश्चर्यचकित कर दिया है। उत्पाद के वितरण और प्रक्रियाओं के विभागों में समझदारी से किये गये सहयोग से लेकर उत्कृष्टता तक, इतने कम समय में बहुत कुछ हासिल किया गया है, जो इस बात का स्पष्ट संकेत है कि यह आने वाले महीनों और वर्षों में भी यह कैसा रहने वाला है। अच्छी-खासी उपलब्‍धियों और हमारे ब्रांड एंबेसडर के रूप में श्री अमिताभ बच्चन के साथ अद्भुत सहयोग को याद करते हुए, हमने पूरे भारत के अपने सभी डीलरों, खुदरा विक्रेताओं और थोक विक्रेताओं के लिए ‘ग्राडो सुपर शहंशाह सम्‍मेलन’ की मेजबानी की। यह आयोजन शानदार सफलता थी और हम इस तरह के आयोजनों को और अधिक करने के लिए तत्पर हैं, ताकि उद्योग में ग्राडो के प्रगति के लिए हम एक साथ आ सकें।”

हितधारकों के योगदान पर जोर देते हुए, ओसीएम के प्रबंध निदेशक श्री विक्रम महलदार ने कहा कि “हमारा ब्रांड, ग्राडो, कम समय में लंबा सफर तय कर चुका है और यह हमारे सभी हितधारकों के साथ मजबूत संबंधों के बिना संभव नहीं होता। गुणवत्ता, नवाचारों, प्रॉडकट एक्सटेंशन और अद्वितीय मार्केटिंग की पहलकदमियों द्वारा संचालित होकर यह सफलता कंपनी, हमारे चैनल भागीदारों और ग्राहकों के बीच विश्वास की नींव पर खड़ी है। इस इवेंट ने ब्रांड के रूप में ग्राडो को और मजबूत किया है। मैं अत्यंत विश्वास के साथ कह सकता हूं कि हमारे सभी खुदरा विक्रेता और थोक व्यापारी रोमांचित थे और एक सकारात्मक और नये जोश के साथ वापस लौटे और इससे बाजार में हमारी हिस्सेदारी में काफी वृद्धि होनी चाहिए।”

ग्राडो की सफलता के बारे में बात करते हुए, जीटीबीएल के पूर्णकालिक निदेशक, ध्रुव सिंह चौहान ने कहा कि “यह देखना आश्चर्यजनक है कि ग्राडो ने बहुत कम समय में अपनी उपस्थिति कैसे बनाई है। नवीनतम डिजाइनों, फैशनेबल रंगों और बेजोड़ गुणवत्ता और स्‍मोफ्ट (स्‍मूद और सॉफ्ट) की विस्तृत रेंज वाले सभी ग्राडो ऑफर वास्तव में उपभोक्ताओं को बहुत पसंद आए हैं। ग्राडो यह सुनिश्चित करेगा कि उसके ग्राहकों को हर दिन नए फैशन के बेहतरीन फैब्रिक्‍स मिलें और उन्हें सफलता प्रदान करें। डिजाइनरों और बुनकरों की हमारी सुपर टीम हमेशा नवाचार और अद्वितीयता की पक्षधर रही है और यह सुनिश्चित करने के लिए ग्राडो फैशन की दुनिया में शहंशाह बना रहे, यह टीम ऐसा करती रहेगी।”

ग्राडो के साथ अपनी यात्रा के बारे में बताते हुए, ग्राडो के ब्रांड एम्बेसडर श्री अमिताभ बच्चन ने कहा कि “मैंने हमेशा उन ब्रांडों का समर्थन किया है, जिन पर मैं वास्तव में विश्वास करता हूं, और जब ग्राडो की टीम फैब्रिक्‍स के साथ मुझसे मिलने आई, तो ब्रांड एंबेसडर के लिए सहमत होने में मुझे समय लगा। लेकिन मुझे यह स्वीकार करना होगा कि आज मैं इसका सहयोगी होने पर गर्व महसूस करता हूं .. उत्पाद ऐसे क्लासिक रंगों, नवीनतम बनावट और पैटर्न में आते हैं, जो प्रकृति में बहुमुखी है। ब्रांड की टैगलाइन ‘आप भी ग्राडो पहनिए एक बार, फिर यह ही पहनेंगे हर बार’ सही निशाने पर लगती है, क्योंकि एक बार जब आप उनके फैब्रिक्‍स आज़माते हैं, तो आपको दूसरे फैब्रिक्‍स खरीदने का मन नहीं करेगा। सिर्फ एक साल में हासिल की गई इस शानदार प्रगति के लिए मैं पूरी ग्राडो टीम को बधाई देता हूं। इस तरह के प्रीमियम और प्रतिष्ठित ब्रांड के साथ जुड़ना मेरे लिए सम्मान की बात है और मैं टीम के साथ इस तरह के आयोजन करने के लिए हमेशा उत्‍सुक हूं।”

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *