भाजपाइयों ने किया हंगामा , हरिद्वार में साधु ने महिला के कपड़े फाड़े

D.J.S News Dehradun : हरिद्वार के सप्तऋषि चौकी क्षेत्र में कार खड़ी करने को लेकर हुए विवाद में एक साधु ने महिला के कपड़े फाड़ दिए। इससे पहले कार में सवार यूपी के एक प्रशासनिक अधिकारी ने भी महिला से मारपीट की। घटना की जानकारी मिलते ही भाजपाइयों ने हंगामा करते हुए सप्तऋषि चौकी का घेराव किया।

करीब तीन घंटे तक चले हंगामे के बाद पुलिस ने आरोपी साधु दिव्यानंद और सप्तऋषि क्षेत्र के गुजराती आश्रम के मुख्य महाराज दिव्यानंद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी साधु घटना के बाद से ही फरार है। रायवाला निवासी एक महिला अपने पति के साथ सप्तऋषि चौकी क्षेत्र स्थित जीडीपुरम कॉलोनी में चाय की दुकान चलाती है।

मंगलवार दोपहर को यूपी नंबर की कार महिला की दुकान के सामने आकर रुकी। महिला के पति ने कार को दुकान के आगे से हटाने के लिए कहा तो विवाद हो गया। कार में सवार यूपी का प्रशासनिक अधिकारी और उसका गनर नीचे उतरा और दंपति के साथ मारपीट कर दी।

तभी कार से एक साधु निकला और उसने महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट में महिला के कपड़े फट गए। महिला की शिकायत पर आरोपी साधु दिव्यानंद और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *