नशे में धुत युवकों ने अपने ही साथी के पेट में घोंपी बोतल

लालकुआं (नैनीताल)। हल्दूचौड़ क्षेत्र में नशेड़ियों ने शराब की बोतल तोड़कर नेपाली मूल के एक युवक के पेट में घोंप दी। वारदात के बाद हमलावर मौके से भाग निकले। घायल युवक को एसटीएच में भर्ती कराया गया है। यहां उसकी हालत नाजुक बताई गई है। कोतवाली पुलिस मौके का मुआयना कर हमलावरों की तलाश कर रही है।

हल्दूचौड़ में रेलवे क्रॉसिंग के पीछे सोमवार की रात कुछ युवक बैठकर नशा कर रहे थे। इनमें मौके पर गायत्री कॉलोनी निवासी नेपाली मूल का युवक अर्जुन सिंह पुत्र मन बहादुर भी शामिल था। पुलिस की प्राथमिक जांच से पता चला कि रात में नशे को लेकर विवाद होने पर नशेड़ियों ने अर्जुन के साथ मारपीट की। विरोध करने पर शराब की बोतल तोड़कर उसके पेट में घोंप दी। हमले के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। लहूलुहान होकर अर्जुन जमीन पर गिर पड़ा। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग एकत्र हुए। उन्होंने घायल अर्जुन को एसटीएच में भर्ती कराया।

डॉक्टरों के मुताबिक अधिक रक्तस्राव के कारण अस्पताल में अर्जुन की हालत नाजुक हो गई है। घायल अर्जुन के भाई भीमबहादुर ने गांव के ही मोहित राज और नवल फुलारा के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। इसी आधार पर कोतवाली पुलिस ने दोनों के खिलाफ धारा 307 सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाल योगेश उपाध्याय ने बताया कि आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीमें रवाना कर दी हैं। शीघ्र ही आरोपी गिरफ्तार किए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *