सुहाना लेत्का ने जीता मिस नॉर्थ इंडिया, वहीं प्रतीक्षा ने जीता मिसेज उत्तराखंड का खिताब

देहरादून। हिमालयन बज द्वारा आयोजित मिसेज उत्तराखंड और मिस नॉर्थ इंडिया 2021 का ग्रैंड फिनाले आज अशोका स्पा एंड रिसॉर्ट्स में आयोजित किया गया। शिमला की सुहाना लेतका ने मिस नॉर्थ इंडिया 2021 का खिताब जीता, जबकि देहरादून की हिमांशी वर्मा ने पहली रनर अप और कोटद्वार की उपासना बिष्ट ने दूसरी रनर अप का स्थान हासिल किया। बीना सिंह को मॉडल ऑफ द ईयर और अमीषा राणा को हिमालयन बज दिवा का ताज पहनाया गया।
वहीं मिसेज उत्तराखंड प्रतियोगिता में प्रतीक्षा ने मिसेज उत्तराखंड 2021 का खिताब जीता, जबकि अंकिता को फर्स्ट रनर अप और पारुल सरदाना ने सेकेंड रनर अप का स्थान हासिल किया। पारुल आर्या को मिसेज बॉलीवुड का ताज पहनाया गया, नेहा सिंह को मिसेज कंजेनियलिटी का खिताब दिया गया, जबकि वर्षा गैरोला को मिसेज टैलेंटेड का खिताब दिया गया। ब्यूटी पैजेंट की जूरी में फैशन स्टाइलिस्ट गणेश व्यास और फैशन डिजाइनर रिशु शर्मा शामिल रहे। शो के दौरान, व्यंकटेश अग्रवाल ने मिस नॉर्थ इंडिया के फाइनलिस्ट और ओराने इंस्टीट्यूट के प्रशिक्षुओं ने मिसेज उत्तराखंड पेजेंट फाइनलिस्ट को स्टाइल किया। साथ ही साथ देवभूमि उत्तराखंड यूनिवर्सिटी के फैशन डिजाइन छात्रों के प्रदर्शन के साथ उत्तराखंड कुट्यूर वीक का समापन हुआ। प्रतियोगियों का मूल्यांकन उनके आत्मविश्वास, शैली, हास्य की भावना और समग्र व्यक्तित्व के आधार पर किया गया।
देवभूमि उत्तराखंड यूनिवर्सिटी की एसोसिएट डीन दीपा आर्या ने बताया कि इस तरह के मंच युवा छात्रों को अपनी रचनात्मकता दिखाने का मौका देते हैं। इस अवसर पर बोलते हुए, आयोजक गौरवेश्वर सिंह ने कहा, “हर साल इस ब्यूटी पेजेंट के आयोजन का मुख्य उद्देश्य प्रतिभाओं को बढ़ावा देना है। इस प्रतियोगिता के विजेता हमारी समृद्ध संस्कृति और विरासत को बढ़ावा देने और संरक्षित करने के लिए कई परियोजनाओं की दिशा में काम करेंगे।ष्

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *